Pages

तात्कालिक लेख

Grab the widget  Get Widgets

Monday, February 18, 2013

रुख रुख ..क .क.क.क.क. खान की असलियत

एक विदेशी मैग्जीन को दिये साझात्कार में शाहरुख ने कहा कि भारत में उनको मुसलमान होने के नाते शक की नजर से देखा जाता है..
मैं पूछता हूँ इसे भारत से आखिर क्या चाहिये...
नाम, शौहरत, दौलत, सब कुछ भारत से मिला.. लेकिन ये उसी भारत को गाली दे रहा है.. जिस भारत ने इसे फर्श से अर्श तक पहुंचाया... कुछ बाते इसकी बता रहा हूँ जिनसे आप अनजान हैं...

१. पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल में जगह नहीं मिलने पर शाहरुख खान को निराशा हुई. बाद में शाहरुख ने कहा कि वह IPL में पाक खिलाड़ियों को शामिल करना पसंद करते है. पाकिस्तान के प्रति इतनी हमदर्दी का क्या कारण हो सकता है??
 
शाहरुख की इस निराशा पर सोनिया/मनमोहन सरकार कैसे चुप बैठती? पाकिस्तानी खिलाड़ियों के सम्बंध में शाहरुख के वक्तव्य के अगले ही दिन भारत सरकार के गृहमंत्री पी चिदंबरम ने तो स्पष्ट शब्दों में यह कहा कि भारत में पाकिस्तान अथवा किसी भी अन्य देश का खिलाड़ी यदि खेलने आता है तो उसकी पूरी सुरक्षा की जिम्मेदारी भारत सरकार की है
--------------------------------
२. शाहरुख खान ने बाबा रामदेव द्वारा काले धन और भ्रष्टाचार पर किये गए आन्दोलन पर कहा था की रामदेव का अभियान राजनीति से प्रेरित है. "कोई सप्पोर्ट नहीं करूँगा...उनका अजेंडा है...जैसे ही कोई नेता हो जाता है, वो यह सब करने लगता है." "और जो जिसका काम है, उसको वही करना चाहिए. आज सभी को पता है की शाहरुख खान क्रिकेट में अधिक रूचि रखने लगा है. उससे कोई पूछे की क्या क्रिकेट उसका काम है??
--------------------------------
३. शाहरुख खान एफ.बी.आई की संदिग्ध लिस्ट मे है............
 
अल कायदा के आतंकवादीयों को फण्ड देने के लिए शाहरुख खान एफ.बी.आई की संदिग्ध लिस्ट मे है. जब पाकिस्तान मे कुछ साल पहले बाढ़ आयी थी तब शाहरुख खान ने ईरान , दुबई ,तुर्की लन्दन आदि कई जगहों पर जा कर स्टेज शो किया था. मकसद था पाकिस्तान के बाढ़ पीडितो के किये पैसा जुटाना. लेकिन ये सब पैसा अल कायदा के पास चला गया क्योकि कुल पाँच जगहों पर जो स्टेज शो हुआ था उनका आयोजन लेबनान (बेरुत) निवासी एक हमस के नेता ने किया था.
 
सोचने और समझने की बात ये है की आखिर भारत से सौकडो मुसलमान हर रोज अमेरिका जाते है लेकिन किसी को इस तरह क्यों नही पूछ-ताछ और जाँच पड़ताल की जाती? सिर्फ शाहरुख खान को ही एफ.बी.आई क्यों रोकती है? उल्लेखनीय है की शाहरुख खान को पहले भी तीन, चार बार एअरपोर्ट पर रोका जा चूका है. शाहरुख खान को ऐसे रोका जाना इस बात का प्रमाण है की दाल में कुछ काला नहीं पूरी दाल ही काली है. 
--------------------------------
४. शाहरुख खान ने एम.एफ. हुसैन के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा था की वो एक अमर व्यक्तित्व थे. शाहरुख को अंतिम समय में हुसैन से न मिल पाने का बहूत अफसोस हुआ था. शाहरुख़ का कहना है कि वह हुसैन को हमेशा उन्हें याद करेगा. शाहरुख ने एनडीटीवी से कहा, “मैं उनके बहुत करीब था और मैं यह यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि अब वह नहीं हैं. मैं उनके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक था. मेरे घर की दीवारें उनकी पेंटिंग्स से भरी हुई हैं. 
 
(जैसा की आप जानते है की एम् एफ हुसैन ने हिन्दू देवी देवताओ का नग्न चित्र बनाये थे और हिन्दुओं की भावनाओं को आहत किया था. उल्लेखनीय होगा की एम् एफ हुसैन ने खुद कहा था की वो किसी का नग्न चित्र इसलिए बनाता है क्यूंकि वो उस व्यक्ति को अपमानित करना चाहता है.)
--------------------------------
५. शाहरुख खान ने अमेरिका द्वाराना ओसामा बिन लादेन को मारे जाने पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा था की ये अमेरिका द्वारा किया गया जघन्य अपराध है. ओसामा बिन लादेन को समुन्द्र में दफ़नाने की कड़ी निंदा की थी.

 ------------------------------
६. शाहरुख खान आतंकवादियों का गुणगान करने वाले डॉ. जाकिर नायक (जो ओसामा बिन लादेन को भी आतंकवादी नहीं मानता और उसके जघन्य अपराधो की प्रशंसा करता है) का प्रबल समर्थक और प्रशंसक है. शाहरुख खान डॉ. जाकिर नायक के विडियो बड़े उत्साह और निष्ठा के साथ देखता है.
--------------------------------
७. शाहरुख खान का पाकिस्तान के पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के वरिष्ठ अधिकारी लेफ्टिनेंट जनरल जहीरुल इस्लाम से सम्बन्ध जग जाहिर है.
--------------------------------
८. शाहरुख खान बालीवुड फिल्म निर्माता करीम मोरानी के अच्छे मित्र है. ये वही करीम मोरानी है जिनके खिलाफ सीबीआई ने टू जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाला मामले में चार्जसिट दायर किया और बाद में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गए. 
--------------------------------
९. शाहरुख खान ने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया जैसा की आप चित्र में देख सकते है. 
--------------------------------
क्या आप अब भी सोचते है की शाहरुख की निष्ठां भारत के साथ है, और वो एक सच्चा देशप्रेमी और देशभक्त है?? आखिर कब तक छुटेगा शाहरुख के प्रति मोह ??
 
धोखे में ना रहे, फिल्मो में देशभक्ति गीत गा लेने से, तिरंगे का अभिवादन और तिरंगे को फहरा लेने से कोई देश भक्त नहीं हो जाता. जैसा की आपको पता है की फिल्मो में चरित्र काल्पनिक होते है और उनका सच्चाई से कोई सम्बन्ध नहीं होता. 
 
सच्चे देशभक्त की पहचान उसकी देश के प्रति समर्पण, भावना, सच्ची निष्ठा, लगन, देश निर्माण कार्यों में अपना सहयोग, देश भक्तो का समर्थन, ईमानदारी और त्याग है.
 
आप मुझसे पूछेंगे की शाहरुख खान की दिली चाहत क्या है? तो मेरा जवाब होगा की चित्र को देख लीजिए !! कहते है ना की समझदार के लिए इशारा काफी होता है !!
 
|| अपशब्द और कुतर्क वर्जित है - तथाकथित बुद्धिजीवी और सिकुलर के लिए ||
 
|| जय भारत || ||जय माँ भारती ||

No comments:

Post a Comment