Pages

तात्कालिक लेख

Grab the widget  Get Widgets

Friday, February 15, 2013

कुछ सवाल हैं मन में.... बस ! सवाल ही हैं.... जबाब नहीं हैं.क्या कोई ज्ञानी पुरुष मेरी जिज्ञासा शांत कर सकता है ?

1. क्या हिंदुस्तान में हिन्दुस्तानी होना....हिन्दू होना अपराध है ?

2. क्या ये सारे नेता जैसे नितीश कुमार, लालू प्रसाद, पासवान, मुलायम सिंह, दिग्विजय सिंह सहित सारे कांग्रेसी जो खुद को सेकुलर नेता बताते हैं असल में मुस्लिम-परस्त नहीं हैं ? मैं खुद किसी जाति, सम्प्रदाय या किसी धर्म का विरोधी नहीं पर चूंकि मैं खुद एक हिन्दू हूँ तो क्यों ये सारे मेरे हिन्दू होने पर बबाल खड़ा करते हैं ?

3. धर्मनिरपेक्षता का सही सही मतलब क्या है ? हिन्दुओं को गाली देना, हिन्दुओं का उत्पीडन करना, अपमान करना धर्मनिरपेक्षता कैसे हो गया ? यहाँ गौरतलब बात ये है कि हिंदुस्तान में करीब करीब 80% आबादी हिन्दू है.

4. क्यों नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान के प्रधान मंत्री नहीं बन सकते ? क्या सिर्फ इस लिए की वो हिन्दुओं के पक्ष की भी बात करते हैं ? आज भी नरेंद्र मोदी की बात होती है तो गुजरात दंगों की बात होती है लेकिन गोधरा काण्ड पर सब चुप्पी साध जाते हैं ....क्यों ? गोधरा काण्ड ना होता तो गुजरात में दंगे नहीं होते.....इस सच्चाई से ये कथित सेकुलर नेता मुंह फेर लेते हैं....क्यों ?

5. यदि नरेंद्र मोदी एक दंगे के कारण इन कथित सेकुलर नेताओं की आँख की किरकरी बने हुए हैं तो कार सेवकों पर खुले आम गोली चलाने वाले मुलायम सिंह यादव, राजस्थान में दंगो के बाद अशोक गहतोल, कोसीकलां के दंगों के बाद अखिलेश यादव, ब्रह्मेश्वर मुखिया के क़त्ल के बाद के दंगो के बाद नितीश कुमार और 1984 के सरे आम सिखों के क़त्ल-ऐ-आम के गुनाहगार सारे कांग्रेसी नेता सेकुलर कैसे हो गये ?

6. कश्मीर से करीब 12 लाख हिन्दू-सिख विस्थापित कर दिए गये इस पर इन सब कथित सेकुलर नेताओं की आज तक बोलती क्यों बंद है ?

7. बाटला हाउस काण्ड में मारे गये आतंकवादियों की मौत पर घडियाली आंसूं बहाने वाले इन सब कथित सेकुलर नेताओं का अफज़ल गुरु, कसाब को जमाई की तरह पालना वो भी हम गरीब हिन्दुस्तानियों की गाढ़ी हाड़तोड़ कमाई पर लगे टैक्स खर्च कर के कहाँ की धर्मनिरपेक्षता है ?

8. समाजवादी पार्टी का नंबर 2 नेता आज़म खान जो भारत माता को डायन कहता है....कैसे सेकुलर है ?

9. हज यात्रा पर सब्सिडी और अमरनाथ यात्रा पर टैक्स....("टैक्स" शब्द गलत है सही शब्द "जजिया" है) कैसे धर्मनिरपेक्षता कहलाता है ?

10. संविधान की मर्यादा के उलट मुसलामानों को 4.5% आरक्षण देने (जिसे माननीय सुप्रीम कोर्ट ने भी बाद में अवैध घोषित किया) की बात कहने वाले किधर से धर्मनिरपेक्ष हैं ?

11. ऐसी व्यवस्था....अगर ऐसे ही चलती रही तो इस देश का अंत क्या होगा ?

आप सब में बहुत सारे दोस्त खूब सारे पढ़े-लिखे होंगे...देश-विदेश घूमे हुए होंगे...तजुरबों की दौलत से मालामाल होंगे.
क्या आप में से कोई सज्ज़न मेरी जिज्ञासा शांत कर सकता है ?

No comments:

Post a Comment